Happy Valentine Day Shayari 2023 in Hindi

 

Happy Valentine Day Shayari 2023

 in Hindi

Valentine Day Shayari 2023 in Hindi

आपके आने से ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है।
दिल में बसी है जो वो आपकी ही सूरत है।।
दूर जाना नही हम से कभी भूलकर भी।
हमे हर कदम पर सिर्फ आपकी ज़रूरत है।।

Valentine Day Shayari in Hindi

कितना प्यार है इस दिल में तेरे लिए, अगर बयां कर दिया तो।
तू नहीं ये दुनिया मेरी दिवानी हो जायेगी।।

Valentine Day Wishes in Hindi

लोग कहते फिरते हैं कि वो जिससे प्यार करते हैं।
वो एक चाँद का टुकड़ा है।।
पर मैं कहता हूँ कि मैं जिसे प्यार करता हूँ।
चाँद उसका एक टुकड़ा है।।

Valentine Day 2023 Shayari in Hindi

मेरी दिवानगी  की कोई हद  नहीं।
तेरी सूरत के सिवा मुझे  कुच्छ याद नहीं।।
में ग़ुलाब हूँ  तेरे तेरे गुलशन का।
तेरे सिवाए मुझ  पर किसी का हक नहीं।।

Valentine Day 2023 Wishes in Hindi

एक अदा आपकी दिल चुराने की।
एक अदा आपकी दिल में बस जाने की।।
चेहरा आपका चाँद सा।
और एक जिद हमारी चाँद पाने की।।

Valentine Day Sms in Hindi

चलो आज खामोश प्यार को इक नाम दे दें।
अपनी मुहब्बत को इक प्यारा अंज़ाम दे दें।।
इससे पहले कहीं रूठ न जाएँ मौसम अपने।
धड़कते हुए अरमानों एक सुरमई शाम दे दें।।


HOME

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.