husband wife shayari

 husband wife shayari

आपका साथ हम कुछ इस तरह निभाएंगे,
आपके बुढ़ापे मे हर कदम पर आपका साथ निभाएंगे।


सिर्फ कुछ ही महीनो में
उनको हमारी आदत हो गयी,
लगता हैं शादी के कुछ ही दिनों में
उन्हें हमसे मोहब्बत हो गयी।


मेरा आज मेरा कल आप हो,
मेरी हाथों की मेहँदी हाथों की लकीर आप हो,
हर पल आपका ही रहता है ख्याल हमको,
कुछ इतना दिल के करीब आप हो


आपके साथ बिताया गया हर लम्हा खास लगता है,
आपके साथ सुबह की शुरआत करना अच्छा लगता है।

मेरी हर ख़ुशी हर बात तेरी हैं,
साँसों में छुपी ये साँस तेरी हैं,
दो पल भी नही रह सकते तेरे बिन,
धड़कनों की धड़कती हर आवाज तेरी हैं।


रखकर तेरे कांधे पे सर,
ताउम्र का साथ चाहती हूँ,
अपने सारे अहसास सिर्फ
तेरे संग बांटना चाहती हूँ।


आपका साथ जब से हमने पाया है,
खुद को बेहद खुशनसीब पाया है।


कैसे कहूँ इश्क भी तुम हो और जूनूँ भी तुम ही हो,
अब जब अहसास तुम हो तो जिंदगी भी तुम ही हो।


उसके साथ खुश रहना मेरी आदत है,
उसके पनाह में रहना मेरी चाहत है,
उसके साथ जिंदगी बिताना मेरी मंजिल है


जैसा मांगा उपरवाले से,
वैसा तेरे जैसा यार मिला,
कुछ और नहीं ख़्वाहिश मेरी,
तेरा जो इतना प्यार मिला।

मेरे दिल में आकर मुझे पूरा किया तुमने,
थाम कर हाथ तुम्हारा,
ज़िन्दगी का हर सपना जिया हमने।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.