28+ Romantic Marriage Shayari in Hindi india

 

28+ Romantic Marriage Shayari


1- खुदा करे आपकी जोड़ी ऐसे सलामत बनी रहे, हर बुरी नजर का साया आप से कोसो दूर रहे।

2- मुबारक हो आपको यह शादी, आपके जीवन में खुशियों की बौछार हो बस यही दुआ हैं हमारी।

3- तेरे चेहरे में मेरा नूर होगा, फिर तू कभी ना मुझसे दूर होगा, सोचकर कि क्या ख़ुशी मिलेगी जान मुझे उस पल, जिस पल तेरी मांग में मेरे नाम का सिन्दूर होगा।

4- मुझे आपसे आज कुछ कहना है, मुझे इस जन्म में नहीं बल्कि हर जन्म में आपको ही अपनी धर्म पत्नी बनाना है।


5- आप दोनों की जोड़ी कभी ना टूटे, खुदा करे आप एक दुसरे से कभी न रूठे, यूँ ही एक होकर आप जिन्दगी बिताएं, कि आप दोनों से खुशियों के एक पल भी न छूटे।

6- आपसे किया हुआ वादा आज पूरा करने जा रहे हैं हम, आज आपसे पूरे रीते रिवाजो के साथ शादी करने आ रहे है हम।

7- शहनाइयों से गूंजी है आज की यह रात रिश्ते में बंधने जा रहा है मेरा यार सजा है दुल्हा सजी है दुल्हन सजे है सारे यार, शादी मुबारक हो मेरे प्यारे यार।

8- ख्वाहिशे तो बहुत थी हमारी, पर आपसे आज शादी करने के बाद ऐसा लग रहा हैं की मानो सभी ख्वाहिशे पूरी हो गयी हो हमारी।

9- रख लो अपनी डोली सजाके तुम्हे लेने आ रहे हैं हम, शादी करेंगे तो सिर्फ तुमसे ही यह वादा आज पूरा करने जा रहे है हम।

10- तेरे माथे की बिंदिया चमकती रहे तेरे हाथों की मेहँदी महकती रहे तेरे जोड़े की रौनक सलामत रहे तेरी चूड़ी हमेशा खनकती रहे।

11- आज मेरे यार की शादी हैं नाचूंगा जरूर मैं, उसकी और भाभी की जोड़ी सलामत बनी रहे ये ईश्वर से दुआ मांगूंगा जरूर मैं।

12- आज आपसे हम कुछ कहना चाहते है, आपको अपने घर की बहु और अपनी पत्नी बनाना चाहते है।

13- मेरी ख़ुशी का कोई कोई ठिकाना नहीं हैं तब से, जब से मुझे पता चला है की मेरी शादी होने वाले हैं वो भी तुम से।

                            Marriage Shayari

14- कभी सोचा नहीं था की आप हमसे महोब्बत करोगी, कभी सोचा नहीं था हमने की आप हमसे शादी भी करोगी।

15- इस दिल ने तो आपको तभी अपना हमसफ़र चुन लिया था जब इसने पहली बार आपको देखा था।

16- बूँद की प्यास हो और नदी मिल जाये, वर-वधू को जहाँ भर की ख़ुशी मिल जाये।

17- सर पे है सेहरा, शादी वाला दिन, पहना है कोट, आज के दिन, सजी धजी घोड़ी, ना चले आप बिन, मुबारक हो आप को शादी का ये दिन।

18- आज नहीं तो कल शादी आपकी भी होगी, हमारी ही तरह आप पर भी घर सँभालने की जिम्मेदारी होगी।

शादी कोई बच्चो का खेल नहीं है, उम्र भर साथ निभाना पड़ता हैं यह कोई आम बात नहीं है।

19- दूर कहीं बागों से भँवरा एक आया है महकते हुए गुलाब सा संदेस साथ लाया है बज रहे हैं ढोल और गूँज रही शहनाइयां शादी है आज आपकी आपको हो लाख बधाइयाँ।

20- मेरी जिंदगी का आज सबसे सुहाना दिन हैं, क्योंकि आज मेरी उससे शादी हैं जिससे मुझे बेहिसाब इश्क़ है।

21- ख़ुश है दूल्हा, खुश हैं दुल्हन, नया है रिश्ता, नया हैं जीवन, करते हैं हम शुभ कामना, शादी करके सुखी हो जीवन।

22- आज दिन खुशियों का आया है दुआ है मेरी, खुशियों से महकता रहे आप का दामन, सलामत रहे प्यार भरा ये रिश्ता, आपको शादी की लख-लख बधाइया

23- कभी सोचा नहीं था की आप आप हमारी जिंदगी में इस कदर आएंगे, की आप हमारी जिंदगी का हमसफ़र बन जायेंगे।

Vivah Shayari
24- सुबह से लेकर शाम तक आपके ही ख्यालो में खोये रहते है, बस आपकी हां का इंतज़ार हैं हम तो कबसे शादी के इंतज़ार में बैठे है।

25- मुबारक हो आपको यह शादी, दुआ हैं रब से की आप दोनों के बीच कभी ना आये जरा भी नाराजगी।

26- मुबारक दे रहे है आपके यार बार बार खुशियां आये आपके घर कई हज़ार दिल से देते है हम बधाई शादी मुबारक हो आपको मेरे भाई।

27- आज इस शुभ घड़ी में एक मीठे रिश्ते की है शुरुआत तुम दोनों सदा रहो साथ साथ भगवान से बस यही है फ़रियाद।

28- करनी है शादी पर किस्मत नही खुलती, ताजमहल है बनवाना मुमताज नही मिलती, खुली किस्मत एक दिन और हो गयी शादी, अब तो तमन्ना है ताजमहल बनाने की, हाय रे किस्मत, अब मुमताज नही मरती।

29- विश्वास का यह बंधन यूँ ही बना रहे, आपके जीवन में प्रेम का सागर यूँही बहता रहे, दुआ हैं रब से सुख और समृद्वि से जीवन भरा रहे।



Home 🏠


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.