Bike Status – Royal Enfield Status For Facebook bike shayari

Bike Status – Royal Enfield Status For Facebook

क्या प्यार, क्या खोना, और फिर क्या रोना धोना
साला इससे अच्छा बुलेट पर दोस्तों के साथ घूमना

मेरी प्रेमिका ने मुझसे कहा,
मैं या मेरे बुलेट में किसे चुनोगे?
मैंने तुरंत कह दिया तेरे जैसी तो
कई मिल जायेगी मगर,  बुलेट कहा

मूंछे हो तो नत्थूलाल जैसी हो और
सवारी हो तो 
रॉयल एनफील्ड जैसी 


मज़ा आता हैं महादेव के भक्त को तब,
जब भाई के साथ बुलेट चलाते हुए
सेल्फी लेता हूँ …||

इतने दिनों से तुम्हे देखा भी नहीं.. मगर सिर्फ तुम्हारा ही ख्याल आता है… वो पार्किंग लॉट में किसी ने तुम्हे चूहा तो नहीं.. ये सोच क दिल बेचैन हो जाता है..

जब जब होती है मेरी बुलेट की डुग डुग। पूरा मोहल्ला बोलता है अरे रुक रुक.

यारो की यारी और bullet की सवारी , पुरे सेहर में मशहूर है

भाई तू वो वाली ही ले लो,
लेकिन मुझे तो बस रॉयल एनफील्ड
ही लेनी हैं “मेरा प्यार रॉयल एनफील्ड

बुलेट की धक धक और उफ़्फ़्फ दोस्तों की
बक-बक दोनों ही पसंद है 

Bullet चलाने वाले Average का सोचते नही
Average का सोचने वाले Bullet  नहीं चलाते नही
बस उसे चलता देखते हैं 

बुलेट, पल्सर, और अपाचे में कितनी भी स्पीड क्यों ना हो,
रहते तो एक्टिवा चलाने वाली के पीछे ही

मुझे मेरी बुलेट प्यारी हैं तू नहीं समझी पगली

बुलेट बाइक नहीं मेरी
लाइफ़स्टाइल हैं 

बन्दे के पास अगर रॉयल एनफील्ड हो तो,
उसकी धक्-धक् से ही दुश्मनो की
Watt लगायी जा सकती है …|




कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.