Eid Mubarak Happy Eid Mubarak 2023 Wishes Shayari Quotes Images

 Eid Mubarak Happy Eid Mubarak 2023 Wishes Shayari Quotes Images


मिल के होती थी कभी ईद भी दिवाली भी,
अब ये हालत है कि डर डर के गले मिलते हैं….
– ईद मुबारक –

Mil Ke Hoti Thi Kabhi Eid Bhi Diwali Bhi,
Ab Ye Haal Hai Ki Dar Dar Ke Gale Milte Hain….
– Eid Mubarak 


 हर दर्द की शिद्दत छिपाई जाएगी,

ईद तो ईद है आखिर मनाई जाएगी….
– ईद मुबारक –

Har Dard Ki Shiddat Chhipayi Jayegi,
Eid To Eid Hai Aakhir Manayi Jayegi….
– Eid Mubarak 

चांद से खिले सबका चेहरा, कोई न रहे बेसहारा आप सबको मुबारक को ईद का त्योहार प्यारा


 ऐ चांद मेरा उनको ये पैगाम देना, प्यार का सलाम कहना मुलाकात हो तो खुशी का दिन और हंसी की शाम कहना

फलक पर चांद सितारे निकले हैं, सब ख़ुशी से मिलने लगे हैं ईद की मिठास घुलने लगी हैं, देखो सबके विचार मिलने लगे हैं

4. ऐ चांद मेरे प्यार को प्यार भरा पैगाम देना मेरी तरफ से उनको ईद मुबारक कहना

5. देखो ईद का त्योहार आया, जब चांद नजर आया खुशियों की सौगात लाया, ईद-उल-फितर आया ईद मुबारक संदेश 

1. देखो ईद का त्योहार आया, जब चांद नजर आया खुशियों की सौगात लाया, ईद-उल-फितर आया 

2. ऐ चांद मेरे प्यार को प्यार भरा पैगाम देना मेरी तरफ से उनको ईद मुबारक कहना 

3. फलक पर चांद सितारे निकले हैं, सब ख़ुशी से मिलने लगे हैं ईद की मिठास घुलने लगी हैं, देखो सबके विचार मिलने लगे हैं 

4. ऐ चांद मेरा उनको ये पैगाम देना, प्यार का सलाम कहना मुलाकात हो तो खुशी का दिन और हंसी की शाम कहना 

5. चांद से खिले सबका चेहरा, कोई न रहे बेसहारा आप सबको मुबारक को ईद का त्योहार प्यारा

तुम इस ईद भी मेरे साथ होते तो अच्छा था।
तुम अगर मेरा ईद का चाँद होते तो अच्छा था
देखो हम उदासी में मिल तो रहे है सबसे गले
अगर इस ईद मिलते तुम गले तो हम बताते
ये ईद का त्योहार हमारे लिए कैसा था?
हमारी तरफ से हमारे रूठे यार को ईद मुबारक


जरों से क्या होगा सीधे गले लगा ले
देख दिल के सारे शिकवे मिटा ले
पूरा रमजान गुजरा है बिना तेरे
अब तो ईद है अपने दीद करा ले ।
EID MUBARAK आपके और आपके घर वालो को ईद मुबारक

Najaron se kya hoga seedhe gale laga le
Dekh dil ke saare shikave mita le
Poora ramajaan gujara hai bina tere
Ab to eed hai apane deed kara le .
EID Mubarak आपके और आपके घर वालो को ईद मुबारक

इस साल नहीं खा रहा सिवैये अगले साल खाऊंगा
इस साल नहीं बना रहा ईद में अगले साल बनाऊंगा
ऊपर वाले ने मुझे सब कुछ दिया है लेकिन
मैं इस साल ईद पर अपने बीमार भाइयो के साथ रहुगा
आप सभी को ईद मुबारक

I am not eating this year except I will eat next year
Not making this year, I will make it next year in Eid
The one above has given me everything but
I will be with my sick brothers on eid this year
Happy EID to all of you

</>

Eid mubarak Urdu Shayari

कोई तुम्हें इतना चाहे तो बताना
कोई तुम्हें यु मांगे तो बताना
और देखो ईद भी आ गई है तुम्हारे इंतजार में
अगर कोई तुम्हें तकता हो ईद के चांद की तरह तो हमें बताना
आपको हमारी तरफ से ईद मुबारक।

If someone wants to tell you this much
If someone asks you to tell me
And look, Eid is also waiting for you
If someone bothers you like the moon of Eid, then let us know
Eid Mubarak to you on our behalf.

मुबारक तुमको ये खुशियां तुम्हारी
मुबारक तुमको ये घड़ियां सुहानी
मुबारक तुमको ये रौनक तुम्हारी
मुबारक तुमको ये ईद प्यारी
आपको और आपके परिवार को ईद मुबारक।



सुना है इनाम है
सुना है ये आज का पैगाम है
सुना है ईद पर गले लगाना पड़ता है सबको गले
अब भी हमसे मुँह मोड़ लोगे क्या
ऐसा न कर ईद है चल गीले शिकवे दूर कर


Urdu shayari in hindi

पावन पर्व है ईद का
समाज में अवसर है शांति का
प्रसन्ता पूर्ण व्यतीत हो ये पर्व आपका
खुशियों भरा हो परिवार आज आपका
आपको और आपके परिवार को ईद की मुबारकबाद।


देखो कैसा लग रहा ईद का दिन तुम्हारे बिना
जैसे आसमान हो सितारों बिना
एक आँखों को चाहिए दीदार तेरा
एक तुम से ही है सब कुछ मेरा
तुम्हारे बिना ईद कैसी?


इस साल ईद मनाये कैसे ?
लोग परेशान है मेरे देश के ये भुलाये कैसे ?
हो जाये कुछ ऐसा चमत्कार इस ईद पर
अगली ईद तक मेरा देश सवर जाये पहला जैसे।
ईद मुबारक 2021


आप खुश रहे,
परिवार खुश रहे ,
जो चले गए अपने उनको दफा करे
और ईद के मज़े करे।
बहुत बहुत ईद मुबारक हो आपको


मीठा भी मिलेगा
तीखा भी मिलेगा
ईद पर यारो मेरे घर हर पकवान मिलेगा।
आपको ईद मुबारक।




माँ ने चुप करा दिया ये कह कर
की मालिक है वो ही सब लेता और देता है।
वर्ना या रब इस ईद पर शिकायत तुझसे मुझे बहुत थी।
ईद मुबारक 2021


सोचो ईद की सोच ने ही खुश कर दिया
ईद पर क्या हाल होगा
तुमसे बगैर मिले ये हाल है
ईद पर तुमसे मिल कर क्या होगा ?
ईद मुबारक बहुत बहुत


eid mubarak shayari hindi

eid mubarak english shayari

atitude shayari 

love breakup shayari

dosti shayari


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.