Attitude shayari in Hindi 2022

 

Attitude shayari in Hindi


Attitude तो बच्चे दिखाते है, 
हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है..!! 


इश्क़ हो या दोस्ती बीच का फ़ासला रख़ा है
नंबर उसने भी नहीं बदला मैंने भी वही नंबर रख़ा है !


उम्र कैद के तरह होते हैं, कुछ रिश्ते..... 
जहाँ जमानत देकर भी, रिहाई मुमकिन नही....!!


हमें शायर समझ के यूँ नजर अंदाज मत करिये,
नजर हम फेर ले तो हुस्न का बाजार गिर जायेगा।

लडकियाँ #कहती है, हम आज के जमाने की लडकियाँ है, 
#जैसे हम #लडकें तो #हड़प्पा की खुदाई से निकले हो !!

जुबां पर मोहर लगाना कोई बड़ी बात नहीं,
बदल सको तो बदल दो मेरे खयालों को।


पिता की दौलत पर क्या घमंड करना , 
मज़ा तो तब है जब दौलत अपनी हो और घमंड पिता करे 


हम बसा लेंगें एक दुनिया किसी और के साथ,
तेरे आगे रोयें अब इतने भी बेगैरत नहीं हैं हम।


मत देख तू मुझे ऐसे वरना नज़र लग जाएगी ,
ego छोड़ attitude में जी तेरी ज़िन्दगी संवर जाएगी 


जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ, किस्मत की रोटी तो कुत्तेको भी नसीब होती है.!!

कुत्ते भोंकते हे अपना वजूद बनाये रखने के लिये.. 
और लोगो की खामोशी हमारी मौजूदगी बया करती हे ।


इतने अमीर तो नहीं कि सब कुछ खरीद लें…
पर इतने गरीब भी नहीं हुए कि खुद बिक जाएँ।


प्यार, एहसान, नफरत, दुश्मनी जो चाहो वो करलो मुझसे, 
आप की कसम वही दोगुना होकर मीलेगा 


होगी भले ही तू तेरे बाप की परी और दुनिया की महारानी…लेकिन तेरी जैसी 36 घूमती है मेरे आगे पीछे बनकर नौकरानी 


अहसान दोनों का ही था, मकान पर.. 
छत ने जता दिया और नींव ने छुपा लिया..!! 


नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है.. 
प्यार तो बहुत दूर की बात है 


रहते हैं आस-पास ही लेकिन साथ नहीं होते… 
कुछ लोग जलते हैं मुझसे बस खाक नहीं होते 


आस्तिक भी हूँ नास्तिक भी , 
पर जो भी हूँ वास्तविक हूँ।


वक़्त ने सिख दी हमे होशियारी वरना, 
हम भी मासूमियत की हद तक मासूम थे।


वो दिल ही क्या जो किसी के लिए धडके ही नही, वो Attitude ही क्या जो किसी को खटके ही नही



Attitude shayari hindi


तुम खुश हो आज, क्योकि अंजान हो अभी हकीकत से …. 
हमारा तो attitude ही ये है…. कि दुश्मन परेशान हमारी शख्शियत से है


अखबार कितना भी पुराना हो, कभी Waste नही होता, Status कितना भी ultimate हो, कभी Permanent नही होता।


लहरो को खामोश देखकर ये ना समझना की समंदर मे रवानी नही है…. हम जब भी उठेगे तूफान बनकर उठेगे…. बस उठने की अभी ठानी नही है


वक्त दिखाई नहीं देता है पर, 
दिखा बहुत कुछ देता है 


तूफ़ान में ताश के महल नहीं बनते , रोने से बिगड़े मुकद्दर नहीं बनते , सारी दुनिया को जीतने का दम रख ऐ बन्दे !! क्यूंकि एक हार से लोग फ़कीर और एक जीत से सिकंदर नहीं बनते 


हमारे पूर्वज तो पत्थरों से आग लगाते थे, 
हम तो बातों से ही लगा  देते है 


शराब बनी तो मैखाने बने; हुस्न बना तो दीवाने बने, 
कुछ तो बात है आप में; यूंही नहीं बड़े बड़ेपागल खाने” बने


मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना 
पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूँ..!! 


हमारी ताकत का अंदाजा हमारे जोर से नही, 
दुश्मन के शोर से पता चलता है.....!!


जिन्दगी चलती है चलते रहो, वक्त के साथ थोड़ा बदलते रहो..राह मुश्किल भी निकल जाएगी, ठोकरें खा के भी थोड़ा संभलते रहो...!!

Attitude shayari for girls


अधूरी सी हूँ मैं,,
तुम जुड़ जाओ तो मुक्कमल पूरी हो जाऊँ..


एक  बात  आज तक  समझ  नही  आयी  जिसको भी  Mobile  दो वो  सीधा  Gallery में ही  क्यों  घुसता है।"


चल कोई बात नही तू जो मेरे साथ नहीं
मैं रो पडू तेरे जाने के बाद इतनी भी तेरी औकात नहीं.


अच्छे घर की  लड़की  हूँ  इसलिए ये tiktok जैसे  Mujre नही  करती। "


मेरा Style मेरा Attitude मेरी Diwangi तेरी Aukat से बहार है जिस दिन तू ये जान जाएगा – उस दिन जान से जाएगा


रूठने वालो से कह दो अब मनाने की आदत छोड़ दी हमने "


जिसको मुझ पर Trust नहीं है
उसकी मेरी जिंदगी में कोई जरूरत नहीं है.


मेरा  कोन क्या बिगाड़ेगा  मेरी तो  किस्मत ही  उसने  लिखी है जिसका कोई कुछ नही बिगाड़  सकता। "

मुझे Makeup की जरूरत नहीं क्योंकि मुझे मेरी Smile ही Cute बनाती है

अगर तू Attitude दिखाएगा ना तो मैं भी भाव नहीं दूँगी और अगर चान्स मारेगा ना तो मैं ध्यान नहीं दूँगी.

Attitude shayari for boys


तुम भूल जाना मुझे किसी अजनबी की तरह,
मैं याद रखुंगी तुम्हे अपनी जिंदगी की तरह..!!


फुर्सत अगर मिले तो .. मुझे पढ़ना जरूर तुम .. 
मै नायाब उलझनो की .. मुकम्मल किताब हूं 

मेरे दिल को यु कैद ना कर, ए पगली,
दिल के नवाब हे, तेरे पिंजरे के पंछी नही.


Style की तो बात ही मतकर पगली,
हम शहर के किसी भी गली से गुजरते हैं,
 ना तो माँ बाप अपनी अपनी 18+ लड़कियों को छुपा देते है,
कही हमारी नजरों में ना आ जाये.


साले वो सब भी attitude के दीवाने बने जा रहे है … जिन्हे ये भी नहीं पता की attitude में कितने “t” होते हैं 
हम भी शरीफों की गिनती में आते है,अगर कोई ऊँगली ना करे तो !! 


कोशिश तो सब करते है लेकिन सबका राज नही होता ….. Attitude तो सबके पास है लेकिन हमारे जैसा अंदाज नही होता 

पीने की capacity, जीने की strength, अकाउंट का balance, और नाम का खौफ कभी कम नहीं होना चाहिए

Attitude अपना बेमिसाल है , 
जिसे देखकर तू क्या? … हर कोई चौका है


बेटा ज्यादा उछ्लो मत …हम सब इशारे समझते है और अच्छे से औकात दिखाते है


दोस्ती दिल से की तो जान दे भी दूँगा , 
दुश्मनी गलती से भी की तो जान भी ले लूँगा 


हम भी सब के बाप है , 
जो उलझा हम से वो शमशान में राख है





कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.